श्रीलंका🇱🇰 को लगा तगड़ा झटका🤛, पहले वन-डे से बाहर हुए😱 धनंजय डी सिल्वा

  |   क्रिकेट

श्रीलंका को टीम इंडिया के खिलाफ रविवार को धर्मशाला में होने वाले पहले वन-डे से पूर्व जोरदार झटका लगा है। टीम इंडिया के खिलाफ दिल्ली में संपन्न आखिरी टेस्ट को ड्रॉ कराने में अहम भूमिका निभाने वाले धनंजय डी सिल्वा चोट के कारण पहले वन-डे से बाहर हो गए हैं।

सिल्वा की जांघ में खिंचाव है और वो दर्द से अभी तक उबर नहीं पाए हैं। टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला वन-डे रविवार को धर्मशाला में सुबह 11 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा। श्रीलंका के लिए यह तगड़ा झटका है क्योंकि धनंजय डी सिल्वा उनके प्रमुख सदस्य हैं।

श्रीलंका का पिछले कुछ समय से वन-डे में प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। पिछले कुछ समय में उसे लगातार वाइटवॉश झेलना पड़े हैं और अब उसकी कोशिश टीम इंडिया के खिलाफ इसे टालने की होगी। टीम इंडिया अपने नियमित कप्तान विराट कोहली के बिना मैदान संभालेगी। हालांकि, टीम की प्रैक्टिस को देखकर लग रहा है कि सीरीज में टीम इंडिया का पलड़ा भारी रहेगा।

इस बीच सिल्वा के बाहर होने से मेहमान टीम की तैयारियों पर असर पड़ा है। याद हो कि धनंजय ने दिल्ली में खेले गए तीसरे व अंतिम टेस्ट की दूसरी पारी में 119 रन की उम्दा पारी खेलकर मुकाबला ड्रॉ कराया था। हालांकि, टी ब्रेक के दौरान वो दर्द से जूझते हुए नजर आए। इसकी वजह से उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर जाना पड़ा।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/y2TKaAAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬