श्रीलंका🇱🇰 ने टॉस जीतकर किया पहले🏏 बॉलिंग का फैसला

  |   क्रिकेट

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच तीन वनडे सीरीज की पहला मैच धर्मशाला में खेला जा रहा है। श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया। टीम इंडिया लंबे समय के बाद शानदार फॉर्म में चल रहे कप्तान विराट कोहली के बिना उतरी है। कोहली की गैर-मौजूदगी में टीम की कमान रोहित शर्मा कौ सौंपी गई है।

टॉस हारकर पहले खेलने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही। महज 4.2 ओवर में टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी महज 2 रन के कुल स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट गई थी। शिखर धवन जहां खाता भी नहीं खोल सके, वहीं कप्तान रोहित शर्मा महज 2 रन बनाकर लकमल का शिकार हो गए।

वहीं श्रीलंका टीम की बात की जाए तो वनडे कप्तान उपल थरंगा से कप्तानी छीनकर तिसारा परेरा को नया कप्तान बनाया गया है। श्रीलंका टीम नए कप्तान के साथ टेस्ट सीरीज में मिली हार को भूलाकर वनडे सीरीज जीतना चाहेगी।

वहीं रोहित ने मैच में युवाओं पर भरोसा जताते हुए श्रेयल अय्यर, कुलदीप यादव और यजुवेंद्र चहल को मौका दिया है। श्रेयस अय्यर का यह डेब्यू मैच हैं, इससे पहले वो न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 में डेब्यू कर चुके हैं। मैच से पहले अय्यर को महेंद्र सिंह धोनी ने मैच की केप पहनाई।

दोनों टीम के कप्तान के लिए यह पहला मौका है जब वो अपने-अपने देश की कप्तानी कर रहे हैं। ऐसे में दोनों इस मैच को जीतकर इसे यादगार बनाना चाहेगी।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/_2awlgAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬