🤜अब 24 घंटे से ज्यादा रहेगी 👏इंस्टाग्राम स्टोरी

फेसबुक का फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयरिंग फीचर में कुछ बदलाव किए है। अभी तक इंस्टाग्राम और फेसबुक पोस्ट की जाने वाली स्टोरी 24 घंटे के बाद खुद रिमूव हो जाती थी। लेकिन अब इंस्टाग्राम के लेटेस्ट अपडेट के बाद पोस्ट की हुई सभी स्टोरी अलग से एक प्राइवेट स्पेस में हमेशा सेव रहेगी। यह अपडेट एंड्रॉयड और iOS दोनों में किया जाएगा।

आर्काइव की तरह सेव हुई इंस्टाग्राम की सभी स्टोरीज अकाउंट के एक प्राइवेट स्पेस में हमेशा सेव रहेंगी। जिन्हें बाद में हाईलाइट की तरह फिर से यूज़ किया जा सकेगा है। इंस्टाग्राम एक ऐसा सोशल स्पेस है जहां यूज़र्स अपनी स्टोरी के रूप में निजी जिंदगी से जुड़ें कुछ अनूठे पल लोगों के साथ शेयर करतें लेकिन 24 घंटे की लिमिट के कारण वह स्टोरी कुछ समय बाद हमेशा की लिए डिलीट हो जाती, इस समस्या के समाधान के लिए इंस्टाग्राम यह नया फीचर लेकर आया है।

इस नए फीचर के साथ अब यूज़र्स को अपनी फेवरेट स्टोरीज को फोन मेमोरी में स्टोर नहीं करना पड़ेगा। ऑटोमैटिक सेव स्टोरी फीचर के जरिए इंस्टाग्राम शेयर की गई सभी स्टोरीज को क्लाउड स्पेस में सेव करेगा। जहां यूज़र उन्हें प्राइवेट में देखकर का बाद में शेयर कर सकेंगे।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/ca3bDwAA

📲 Get Tech and Gadget News in Hindi on Whatsapp 💬