🤜उपुल थरंगा को नो बॉल 🏏डालने पर जसप्रीत बुमराह हुए😱 ट्रोल

  |   क्रिकेट

भारतीय टीम धर्मशाला वन-डे में बुरी तरह हारी और 112 रनों पर आउट हो गई। श्रीलंकाई पारी के छठे ओवर में उपुल थरंगा आउट हो सकते थे लेकिन जसप्रीत बुमराह की वह गेंद नो बॉल करार दी गई। बाद में उपुल थरंगा ने इस कम स्कोर वाले मैच में 49 रनों का उपयोगी योगदान देकर टीम को जीत दिलाई। इस पर वे ट्विटर पर ट्रोल हुए।

ऐसा पहले भी हुआ है क्योंकि चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाज फखर जमान के सामने गेंदबाजी करते हुए बुमराह ने नो बॉल डाली और उन्होंने बाद में शतक जड़ दिया। थरंगा को डाली गई नो बॉल को लेकर बुमराह को ट्विटर पर लोगों ने काफी अजीबोगरीब ट्वीट करते हुए ट्रोल किया और नो बॉल को लेकर मजाक बनाया।

एक यूजर ने कहा कि बुमराह ने एक बार फिर ऐसा क्या। एक व्यक्ति ने कहा कि बुमराह को खास तरह के जूते पहनने की जरुरत है। एक यूजर ने कहा कि जब बुमराह नो बॉल फेंकते हैं तो सभी भारतीय सिर पकड़ लेते हैं।

एक व्यक्ति ने मजाक में कहा कि अगर नो बॉल कला है तो बुमराह इसके पिकासो है, याद रहे पिकासो महान चित्रकार थे। एक यूजर ने नो बॉल वाली फोटो पोस्ट कर कहा कि उन्हें इसको प्रोफाइल पिक्चर बनाना चाहिए तथा नो बॉल का नाम बदलकर बुमराह बॉल कर देना चाहिए।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/5tpfTgAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬