👉एक दूजे के हुए विराट 🕺कोहली और अनुष्का 💃शर्मा

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आखिरकार हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो ही गए। इस जोड़े ने इटली मेें साथ फेरे लिए और जीवन भर का साथ निभाने की कसम भी खाई। दोनों ने अपनी शादी की जानकारी ट्वीट के जरिए दी। इसके साथ ही लंबे वक्त से चल रही इनकी शादी की अटकलों पर अब विराम लग गया। इटली के मिलान से 34 किलो मीटर दूर सिएन में विराट और अनुष्का ने एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए।

अपनी शादी की अधिकारिक पुष्टि करते हुए अनुष्का और विराट ने ट्विटर पर लिखा कि ''आज हमने एक दूसरे के साथ रहने की कसम खाई । इस खबर को आपके साथ शेयर करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है। आपके प्यार ने हमारे इस सफर को और भी खास बना दिया है।''

यहां देखें विराट का ट्विट-http://v.duta.us/_ss5MAAA

अनुष्का विराट के साथ साउथअफ्रीका भी जाएंगी। जहां विराट आने वाली सीरीज की तैयारी करेंगे और अनुष्का उनके साथ नए साल का वेलकम करेंगी। अनुष्का जनवरी के पहले हफ्ते में भारत वापस आएंगी। इसके बाद वो अपने नए प्रोजेक्ट आनंद एल राय की फिल्म की तैयारी शुरु करेंगी। इस फिल्म के उनके साथ शाहरुख खान नजर आएंगे।

यहां देखें अनुष्का का ट्विट-http://v.duta.us/vZFU-wAA

शादी के बाद दोनों दो रिसेप्शन एक दिल्ली में और दूसरा मुंबई में देंगे। दोनों ही रिसेप्शन एक सप्ताह के अंतराल में होंगे। आपको बता दें कि विराट कोहली और अऩुष्का शर्मा की शादी का जोड़ा मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किए थे।

आपको बता दें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की खबरें कई दिनों से मीडिया में थी इन खबरों ने तूल उस वक्त पकड़ा था जब विराट ने कई महीने पहले ही बीसीसीआई से दिसंबर में छुट्टियों की मांग कर ली थी।

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬