🇦🇺ऑस्ट्रेलियाई पीएम ने शेयर किया🇮🇳 मोदी संग 48 सेकेंड का 📹वीडियो

  |   समाचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदेशी नेताओं के साथ केमेस्ट्री काफी अच्छी जमती है। चाहे वह जापानी पीएम शिंजो आबे हो, या फिर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप। अभी कुछ समय पहले ही भारत दौरे पर आए ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री मैल्कुल्म टर्नबुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक वीडियो साझा की है।

ये वीडियो आसियान समिट का है। 48 सेकेंड के इस वीडियो में दोनों नेता पीएम मोदी के ऑस्ट्रेलियाई दौरे की बात कर रहे हैं। AUS पीएम टर्नबुल ने कहा कि मैं आसियान समिट में पीएम मोदी के साथ हूं, हम लोग ऑस्ट्रेलिया में भारतीयों के द्वारा पीएम मोदी के ऐतिहासिक दौरे पर स्वागत की बात कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो-📹http://v.duta.us/w7A4BAAA

वीडियो में पीएम मोदी ने हिंदी में लोगों का शुक्रिया अदा किया। मुझे ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर आने की खुशी थी, आप लोगों ने वहां पर काफी अच्छी तरीके से दीवाली मनाई। हमने इस बातचीत में अक्षरधाम मंदिर दौरे की भी बात की।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऑस्ट्रेलियाई पीएम के अप्रैल दौरे में अचानक दिल्ली के मंडी मेट्रो स्टेशन पहुंच गए थे। दोनों देशों के पीएम मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर कुछ वक्त बिताने के बाद मेट्रो पर सवार हो गए और अक्षरधाम पहुंच गए। सफर के दौरान दोनों पीएम आपस में बातचीत करते दिखे।

अक्षरधाम मंदिर में दोनों नेताओं ने पूजा-पाठ किया था। उसके बाद दोनों बैट्री कार (गोल्फ कार्ट) पर सवार होकर अक्षरधाम मंदिर में दोनों घुमते दिखे। इस दौरान पीएम मोदी अक्षरधाम मंदिर के बारे में ऑस्ट्रेलियाई पीएम मैल्कम टर्नबुल को जानकारी देते हुए नजर आए।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/P9qipQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬