🤷‍♂️छेड़छाड़ करने वाले शख्स ​गिरफ्तार, आज कोर्ट में होगी पेशी📸http://v.duta.us/bZ2frwAA

  |   बॉलीवुड

विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में ‘दंगल’ गर्ल जायरा वसीम से छेड़छाड़ करने वाले शख्स ने सफाई पेश की है कि उसने जानबूझकर कुछ नहीं किया. वह काफी थका था और फ्लाइट में सो रहा था. बता दें कि शनिवार रात दिल्ली से मुंबई जाते वक्त विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में अदाकारा जायरा वसीम से छेड़छाड़ हुई. जायरा की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने 39 वर्षीय विकास सचदेवा नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है, जो अंधेरी ईस्ट का रहने वाला है.

छेड़छाड़ के आरोपी विकास ने पुलिस को बताया है कि वह दिल्ली अंत्येष्टि में गए थे. लंबे समय से नहीं सो पाने के चलते वे काफी थके हुए थे. बिजनेसमैन विकास के मुताबिक विमान में उसने केबिन क्रू से कंबल मांगते हुए डिस्टर्ब ना करने की बात कह कर सो गया. उसने फ्लाइट में खाना भी नहीं लिया.

विस्तारा एयरलाइंस के कुछ अधिकारियों ने भी पूछताछ के दौरान बताया कि विकास पूरे समय सो रहा था. विकास ने कहा कि जैसे ही उसका पैर जायरा से टच किया, उसने माफी भी मांग ली. विकास का दावा है कि यह सब जानबूझकर नहीं किया गया था. जायरा ने रविवार सुबह ही इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो के जरिए आपबीती बयां की थी. 17 साल की जायरा मुंबई में एक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंची थीं.

दरअसल दंगल गर्ल जायरा वसीम ने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया है. उनका आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की. उनका ये भी आरोप है कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की.

विस्तारा के चीफ स्ट्रेटजी और कर्मशि‍यल ऑफिसर संजीव कपूर ने कहा, अगर पुलिस की जांच में आरोपी दोषी पाया गया तो एयरलाइन दोषी के खि‍लाफ नो फ्लाई नियम की प्रक्रि‍या पर काम शुरू कर देगी. संजीव ने आगे कहा, हमारे क्रू मेंबर्स ने जायरा और उनकी मां से पूछा था लेकिन उन्होंने शि‍कायत दर्ज करवाने से इंकार कर दिया. जायरा के साथ जो भी हुआ हम उसके लिए माफी मांगते हैं.

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/w9_y6AAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬