👉जल्द भिड़ सकती है टीम🇮🇳 इंडिया और 🇵🇰पाकिस्तान

  |   क्रिकेट

बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष अमिताभ चौधरी ने कहा है कि अगर भारत सरकार की इजाजत मिल जाए तो हम भारत-पाकिस्तान की एक बाइलेट्रल सीरीज करने के लिए तैयार हैं। दिल्ली में सोमवार को बीसीसीआई की स्पेशल जनरल मीटिंग हुई।

इस मीटिंग में राजस्थान क्रिकेट संघ पर पिछले चार से लगे बैन को भी खत्म करने का फैसला लिया गया। बैठक के बाद अमिताभ चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए इस बात के मजबूत संकेत दिए कि जल्द ही भारत और पाकिस्तान के बीच एक बाइलेट्रल सीरीज का आयोजन कर सकती है।

अमिताभ ने कहा कि अगर सरकार तैयार हो तो हम पाकिस्तान और भारत के बीच एक बाइलेट्रल सीरीज करा सकते हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि बीसीसीआई अफगानिस्तान के पहले मैच को आयोजित करेगा। इसका मतलब है अफगानिस्तान अपना पहला इंटरनेशल टेस्ट मैच टीम इंडिया के साथ खेलेगा।

भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी मैच इसी साल इंग्लैंड में चैंपियंस ट्रॉफी के बीच खेला गया था। भारत ने पाकिस्तान के साथ 2008 मुंबई हमले के बाद से कोई भी द्वीपक्षिय सीरीज नहीं खेली है। लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) लगातार बीसीसीआई पर सीरीज खेलने का दवाब बनाता रहा है। यहां तक की पीसीबी ने बीसीसीआई को सीरीज न खेलने पर कानूनी कार्रवाई की धमकी तक दे चुका है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/-rVg_wAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬