🤜दुष्कर्म के इरादे से घुसे😱 दबंगों से पति ने लिया लोहा तो काट दी👃 नाक

  |   समाचार

राजस्थान के धौलपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दुष्कर्म के इरादे से एक घर में घुसे दबंगों से महिला व उसके पति ने जमकर लोहा लिया। इस दौरान जब दबंग महिला से दुष्कर्म करने में सफल नहीं हो सके तो आरोपितों ने उसके पति की नाक काट दी। इसके अलावा महिला पर भी कर वार कर घायल कर दिया।

मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस ने पीडि़त पति-पत्नी का मेडिकल भी कराया है। पुलिस मामले के अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है।
पीडि़ता दम्पति ने बताया कि शुक्रवार रात को खरोली निवासी अशोक उनके घर में चाकू लेकर घुस गया था।

उसने पीडि़ता को चाकू दिखाकर जमीन पर लेटने के लिए कहा, लेकिन उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान वह आरोपित युवक से भी भिड़ गई। आवाज सुनकर जागा उसका पति भी आरोपित से भिड़ गया। इस दौरान आरोपित ने पीडि़ता के पति की नाक काट दी।

पति को घायल देख महिला ने आरोपी को छोड़ दिया और वह मौका पाकर भाग गया, लेकिन थोड़ी ही देर में आरोपी अन्य लोगों के साथ लाठी-डंडा लेकर पीडि़त परिवार के यहां फिर से आया और पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दे दी।

इसके बाद पीडि़त पति-पत्नी किसी तरह छिपकर घर से निकले और जंगल के रास्ते सरमथुरा थाना की ओर जाने लगे, लेकिन आरोपी अशोक, उसकी मां गुड्डी और चचेरे भाई लक्ष्मण ने उन्हें रास्ते में रोक लिया। बाद में वह फिर से 16 किलोमीटर पैदल चलकर धौलपुर पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/_EnGwQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬