🤜पिता-दादा ने रिश्ते को किया😱 कलंकित, नाबालिग पोती से 🚶‍♀️करते थे रेप

  |   समाचार

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में रिश्तों को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक 14 वर्षीय लड़की के साथ उसके अपने पिता और दादा रेप करते थे। दोनों आरोपियों ने जब पीड़िता की छोटी बहन को भी अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की, तो वे भागकर अपनी नानी के यहां चली गईं।

पीड़िता लड़की की नानी ने ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। SSP के आदेश पर पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने पीड़िता के दादा को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पीड़िता का पिता फरार चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की मां की मौत हो चुकी है। पीड़िता की उम्र 14 साल है, जबकि उसकी छोटी बहन 12 साल की है। पिता पिछले दो साल से अपनी बड़ी बेटी का यौन शोषण कर रहा था। जबकि दादा बीते 8 महीने से उससे रेप कर रहा था।

शिकायत में कहा गया है कि पीड़िता के पिता ने जब अपनी छोटी बेटी को भी अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की, तो दोनों लड़कियां भागकर अपनी नानी के घर चली गईं। दोनों ने अपनी नानी को जब आपबीती सुनाई, तो उन्होंने आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी।

शिकायतकर्ता पीड़िता की नानी ने बताया कि उन्होंने 16 साल पहले अपनी बेटी की शादी मोहल्ले के ही एक युवक से की थी। शादी के दो साल के अंदर उनकी बेटी ने दो बच्चियों को जन्म दिया। लेकिन उनका दामाद उनकी बेटी का उत्पीड़न करता रहता था, जिसके चलते 6 साल पहले उनकी बेटी की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि बेटी की मौत के बाद उन्होंने अपनी दोनों नातिन को अपने पास ही रख लिया था। लेकिन कुछ साल बाद जब बच्चियां बड़ी हुईं तो दामाद पालन-पोषण का खर्च उठाने के नाम पर दोनों बच्चियों को लेता गया। लेकिन दोनों बच्चियां पिता और दादा के उत्पीड़न से बचकर किसी तरह फिर से नानी के घर भाग आई।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/A8wargAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬