🤜मजाक करना पड़ा महंगा, सीमेंट डालकर माइक्रोवेव में डाला 😱सिर

  |   समाचार

मजाक-मजाक में आदमी कुछ करता है और होता कुछ और है। जिससे खुद ही की जान जोखिम में पड़ जाती है। ऐसा ही देखने को मिला ब्रिटेन में। जहां एक शख्स ने मजाक-मजाक में माइक्रोवेव में सीमेंट भरी और चेहरो को अंदर डाल लिया। लेकिन जैसे ही सीमेंट सूख गई तो शख्स की जान पर बन आई और ये मजाक काफी भारी पड़ गया। यूट्यूब पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

मामला 7 दिसंबर का है, 22 वर्षीय जे स्विंगलर ने यूट्यूब प्रैंक वीडियो बनाने की कोशिश में खुद की जान जोखिम में डाल ली। उसने माइक्रोवेव में सीमेंट डालकर सिर अपना अंदर डाल लिया। उसने चेहरे को एक पॉलीथिन से ढका और सीमेंट से भरे माइक्रोवेव में डाल लिया।

सांस लेने के लिए उसने प्लास्टिक ट्यूब का इस्तेमाल किया था। जिससे उसे सांस मिलती रहे। जिसके बाद वो सीमेंट के ठोस होने का इंतजार करने लगा। यही नहीं सीमेंट को सुखाने के लिए उसके दोस्त ने हेयर ड्रायर का इस्तेमाल किया। लेकिन जैसे ही सीमेंट सूख गई तो उसे सांस लेने में परेशानी होने लगी।

जैसे ही उसके दोस्त रोमल हेन्री को पता चला कि स्विंगलर को सांस लेने में परेशानी हो रही है तो उसने निकालने की खूब कोशिश की। लेकिन वो नाकामयाब रहा। जिसके बाद उसने इमरजेंसी सर्विस को कॉल किया। जिसके बाद एंबुलेंस और फायरब्रगेड उनके घर पहुंचे। फायरफाइटर्स ने एक घंटे का समय लगाकर माइक्रोवेव से चेहरा निकालने में कामयाब रहे। वेस्ट मिडलैंड फायर ने ट्विटर पर फोटो पोस्ट कर लोगों को जानकारी देते हुए 'सीरियसली अनइम्प्रैड्स' बोला।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/WDGHawAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬