🤜यूपी के मिर्जापुर में भीषण हादसे😱 में दस की मौत, सीएम योगी ने की 💴मुआवजे की घोषणा

  |   समाचार

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में सोमवार को ट्रक व ट्रैक्टर-ट्रॉली की भिड़ंत में 10 लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा छह अन्य लोग भी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया तथा घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

हालांकि देर शाम तक सभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। पुलिस शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है। इधर हादसे की भयावहता को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुआवजे की घोषणा की है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख तथा घायलों के उपचार के लिए 25-25 हजार रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है।

पुलिस ने बताया कि मडि़हान थाना क्षेत्र के कृषि विज्ञान केंद्र के पास सुबह सवारियों से भरे ट्रैक्टर से सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी की, ट्रैक्टर की परखच्चे उड़ गए। इस दौरान लोगों के ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबने तथा ट्रक की चपेट में आने से 10 जनों की मौत हो गई। इसके अलावा छह अन्य घायल हो गए।

मृतक व घायल एक ही परिवार से सम्बन्ध रखते हैं। सभी सुबह बच्चे के मुंडन के लिए पास के एक मंदिर जा रहे थे। घटना के बाद सभी सभी पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/_6VHTwAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬