😲सैफ के हाथ से फिसलकर सिद्धार्थ के हिस्से आई यह फिल्म!📸http://v.duta.us/MqaGMAAA

  |   बॉलीवुड

सैफ अली खान ने बीते कुछ समय से बॉलीवुड को एक भी सुपरहिट फिल्म नहीं दी है। एक के बाद एक रिलीज होने वाली उनकी हर फिल्म को दर्शकों ने सिरे ने नकार दिया है। ऐसा नहीं है कि सैफ कुछ अलग करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। उन्होंने फैंटम, हैप्पी एंडिंग्स, हमशकल्स और शेफ जैसी फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाये हैं लेकिन किसी भी फिल्म को मन-माफिक सफलता नहीं मिल पायी है। इन लगातार फ्लॉप होती फिल्मों का खामियाजा अब उन्हें बेहतरीन फिल्मों को गवां कर चुकाना पड़ा रहा है।

बॉलीवुड के गलियारों से आ रही खबरों की मानें तो डायरेक्टर आनन्द एल. राय उन्हें अपनी नई फिल्म के लिए साइन करना चाह रहे थे। इस फिल्म में उनके साथ आर. माधवन भी मुख्य किरदार निभाने वाले थे लेकिन सैफ अली खान की लगातार फ्लॉप होती फिल्मों के कारण आनन्द एल. राय ने अपना फैसला बदलने का सोचा है। बताया जा रहा है कि अब आनन्द एल राय, सैफ अली खान के बदले सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपनी फिल्म में लेने जा रहे हैं।

डेक्कन क्रॉनिकल की एक खबर के अनुसार, फिल्म की स्क्रिप्ट में अभी कुछ बदलाव चल रहे हैं। इसी समय सैफ अली खान की जगह सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेने के बारे में सोचा गया है। इस फिल्म को डायरेक्टर नवदीप सिंह बना रहे हैं। नवदीप ने अब तक एन.एच. 10 और पैनोरमा सिक्स फीट अंडर जैसी फिल्में बनाई हैं।

एक सोर्स ने यह जानकारी दी है कि, ‘फिल्म के मेकर्स एक नए कलाकार को सैफ अली खान की जगह लेना चाहते थे। माधवन डायरेक्टर आनन्द एल. राय के साथ काफी अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं, उन्होंने आनन्द के साथ तनु वेड्स मनु सीरीज की दोनों फिल्मों में काम किया है। सिद्धार्थ के द्वारा आनन्द को हां कहने का एक बहुत बड़ा कारण यह भी है कि वो जानते हैं आनन्द बेहतरीन फिल्में बनाते हैं।’

यहां पढें पूरी खबर— http://v.duta.us/_V9fqAAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬