गूगल🌍 ने भारत में लॉन्च किया नया 👉फीचर 'पोस्ट्स'

हाल के दिनों में गूगल ने भारतीयों के लिए भी कई फीचर्स लॉन्च किए हैं, वहीं दुनियाभर के यूजर्स को भी गूगल लगातार नए फीचर्स मुहैया कराता रहता है। इसी कड़ी में अब वेरिफाइड यूजर्स के जरिए बाकी यूजर्स को समय पर अपडेट पहुंचाने के लिए गूगल ने भारत में 'पोस्ट्स' फीचर को लॉन्च किया है। वेरिफाइड यूजर्स में सेलेब्रिटिज और संस्थाएं शामिल होंगे।

आईएएनएस की खबर के मुताबिक, इस फीचर से जब यूजर्स किसी क्वेरी को सर्च करेंगे, जैसे 'इंडिया सुपर लीग' या 'टाइगर जिंदा है', तो वे सीधे वेरिफाइड सोर्स से सत्यापित अपडेट 'कार्ड्स' के संग्रह के रूप में दिखेंगे जो सर्च रिजल्ट्स में आ जाएंगे।

गूगल ने कहा, 'वेरिफाइड खातों के लिए यह टेक्स्ट, इमेजेज, वीडियोज और इवेंट्स प्रकाशित करने का तेज और सरल तरीका है, जो तुरंत डेस्कटॉप या मोबाइल से किए जाने वाले सर्च परिणामों में नजर आने लगेगा।' सर्च इंजन दिग्गज फिलहाल सर्च परिणामों में खोज से संबंधित विवरण, समाचार, लेख, ट्वीट्स और लिंक्स दिखाता है।

इसके अतिरिक्त, अब 'पोस्ट्स' फीचर्स के साथ यूजर्स को संबंधित व्यक्ति या संगठन द्वारा सीधे साझा किए गए तस्वीरें, वीडियोज, जीआईएफएस, इवेंट्स और पोल्स देखने को मिलेंगे।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/OcDARQAA

📲 Get Tech and Gadget News in Hindi on Whatsapp 💬