✌टेलीविजन पर शाहरुख का शानदार कमबैक📸http://v.duta.us/ImbLOAAA

  |   बॉलीवुड

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान स्टार प्लस पर अपना नया शो टेड टॉक इंडिया- नई सोच लेकर आ गए हैं। यह शो अपने अलग प्रोमोज़ की वजह से लगातार चर्चा में रहा है। इसी सिलसिले में शो के पहले एपिसोड को भी लोगों ने काफी पसंद किया है। जहां सलमान खान और अक्षय कुमार पहले से ही अपने जबरदस्त शोज़ बिग बॉस और द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं वहीं अब शाहरुख खान भी टीवी के पर्दे पर अपना दम दिखाने आ गए हैं।

शाहरुख़ खान का यह नया शो हिन्दी टीवी जगत का अपनी तरह का पहला टॉक शो है। इस शो का पहला एपिसोड कल शाम सात बजे प्रसारित किया गया था। इस शो पर अलग–अलग विषयों पर नामी हस्तियाँ आकर अपनी–अपनी कहानियां सुना रहीं हैं और लोंगों को प्रेरणा देने का काम कर रहीं हैं।

इस शो में अलग -अलग क्षेत्रों के लोग आकर दर्शकों को अपनी सफलता की कहानियां सुनाएगे। सुनने में तो यह भी आ रहा है कि इस टॉक शो में रजनीकांत ,करण जौहर और एकता कपूर जैसी बड़ी–बड़ी हस्तियां आने वाली हैं और अपनी सफलता की कहानियां लोंगों तक पहुचाने का काम करेंगी।

भारत में यह अपनी तरह का यह पहला शो है। इससे दर्शकों को भी नए-नए आइडियाज़ से रूबरू होने का मौका मिलेगा। इस तरह का शो अब तक केवल विदेशों में देखने को मिलता रहा है लेकिन शाहरुख खान के माध्यम से यह शो अब भारतीय दर्शकों को भी देखने को मिलेगा।

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/XOgdQAAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬