नाबालिग🚶‍♀️ से रेप के आरोप में 🌷बीजेपी नेता 👮गिरफ्तार

  |   समाचार

महाराष्ट्र के गड़चिरौली से बीजेपी के एक नेता को एक नाबालिग लड़की के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मामले पर विपक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया है और आरोप लगाया है कि आरोपी चूंकि सत्तारूढ़ दल का है, इसलिए पुलिस केस दर्ज करने में देरी की गई।

पुलिस ने जिला बाल कल्याण समिति के आदेश पर बीजेपी नेता अजय यंगाती के खिलाफ केस दर्ज किया। आरोपी अजय येंगाती गड़चिरौली जिले में सिरोचना तहसील का तालुका इनचार्ज है। येंगाती बालू का ठेकेदार भी है और जनजातीय विकास राज्य मंत्री राजे आंब्रीश्राओ अतराम का करीबी माना जाता है।

वहीं पीड़िता की कम उम्र में शादी हो गई थी, लेकिन वह अपने ससुराल से भाग गई और एक हॉस्टल में रहने लगी। गड़चिरौली के अंकिशा में स्थित यह हॉस्टल येंगाती की मां शकुंतला येंगाती चलाती हैं। पीड़िता का आरोप है कि अजय येंगाती ने उससे दोस्ती की और शादी का झांसा देकर हॉस्टर के अंदर ही कई बार उसका रेप किया।

गड़चिरौली पुलिस स्टेशन की सब इंस्पेक्टर तेजस्विनी पाटिल ने बताया कि अजय येंगाती ने उसे बहलाकर और शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप किया। चूंकि पीड़िता नाबालिग है, इसलिए पोस्को ऐक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है। वहीं जिला बाल कल्याण समिति के चेयरमैन वीआर खुने ने बताया कि पीड़िता नाबालिग ने हॉस्टल से कई बार भागने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सकी। किसी तरह वह हम तक पहुंचने में सफल रही और अपनी आपबीती सुनाई।

वहीं इस मामले पर सत्तारूढ़ बीजेपी को घेर रही प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा, "इस मामले में बहुत पहले केस दर्ज हो जाना चाहिए था, लेकिन जिला बाल कल्याण समिति ने जब निर्देश दिया तब जाकर पुलिस ने केस दर्ज किया। आखिर केस दर्ज करने में इतनी देर क्यों की गई? क्या पुलिस पर दबाव बनाया जा रहा था? क्या ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि आरोपी के किसी मंत्री से करीबी रिश्ते हैं? इस मामले की व्यापक जांच किए जाने की जरूरत है।"

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/0F24kgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬