👉पीएम मोदी करेंगे अंबाजी मंदिर🏨 में दर्शन, राहुल ने जगन्नाथ मंदिर में 🙏टेका मत्था

  |   समाचार

गुजरात में विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान का आज आखिरी दिन है। बीजेपी और कांग्रेस ने दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पहली बार सी प्लेन से उड़ान भरकर साबरमती रिवरफ्रंट पहुंचे। थोड़ी देर बाद पीएम मोदी अंबाजी मंदिर में दर्शन करने पहुंचेंगे। वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज भगवान जगन्नाथ के दर्शन करने पहुंचे।

पीएम मोदी धरोई डैम से 65 किलोमीटर दूर शक्ति पीठ अम्बाजी के दर्शन करने सड़क के रास्ते जाएंगे। पीएम मोदी सड़क मार्ग से दोपहर 1।30 बजे अम्बाजी मंदिर पहुंचेंगे। इसके बाद वह दोपहर 2।30 बजे वापस साबरमती पहुंचेंगे।

माना जाता है कि नरेंद्र मोदी सी प्लेन का इस्तेमाकर करके चुनाव के दौरान जनता को ये पैगाम देना चाहते हैं कि सूबे में विकास कितना हुआ और इस विकास में साबरमती में सी प्लेन भी है। नरेंद्र मोदी ने अपने सीएम रहने के दौर में साबरमती नदी को लेकर बड़ा काम किया और इसे पानी से लबालब किया।

कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी आज सुबह करीब 10।30 बजे भगवान जगन्नाथ के दर्शन करने पहुंचे। राहुल ने गांधी ने यहां पूजा-अर्चना की। जिसके बाद मंदिर के पुजारी ने उनको तिलक भी लगाया। बता दें कि राहुल गांधी आज एक प्रेस कांफ्रेन्स को संबोधित करेंगे। ये प्रेस कांफ्रेन्स दोपहर एक बजे होटल रोडिसन पर होगी।

गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान आज शाम पांच बजे थम जाएगा। दूसरे चरण में 93 सीटों पर 14 दिसंबर को सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक वोटिंग होगी।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/CMbCiQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬