👉पेटीएम की ऑफलाइन सेल 👌में मिलेगा 50 फीसदी तक💴 कैशबैक

अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म और ऑफलाइन नेटवर्क को कंबाइन करने की कोशिश के तहत पेटीएम अपनी सालाना '12/12 फेस्टिवल' का दूसरा एडिशन मंगलवार से लॉन्च कर रहा है। इस सेल में 50 लाख ऑफलाइन मर्चेंट्स पेटीएम के जरिए भुगतान करने वाले ग्राहकों को डील्स और 50 फीसदी तक कैशबैक ऑफर करेंगे।

मंगलवार को देश भर के बड़े ऑर्गेनाइज्ड स्टोर्स, सुपरमार्केट्स, रेस्तरां, फार्मेसी स्टोर्स, पेट्रोल पंप, मिल्क-बूथ, छोटे फुटकर व्यापारियों समेत 50 लाख ऑफलाइन व्यापारी पेटीएम के माध्यम से खरीददारी करने वालों को बेस्ट डील्स और 50 फीसदी तक सुनिश्चित कैशबैक देंगे।

कंपनी का लक्ष्य ऑफलाइन फुटकर व्यापारियों को सुविधाएं मुहैया कराना है ताकि वे पेटीएम के साथ डिजिटल आंदोलन का हिस्सा बनें, नए ग्राहकों को आकर्षित करें और अपने व्यापार में कई गुना बढ़ोतरी करें। पेटीएम के सीईओ किरण वसिरेड्डी ने कहा, '12/12 फेस्टिवल' के साथ हम ग्राहकों के स्टोर्स में जाने की सराहना करते हैं, जहां हमारे व्यापारिक साझेदार डिजिटल भुगतानों का स्वागत करते हैं और पेटीएम का प्रयोग करने के लिए बेहतरीन पुरस्कार प्रस्तुत करते हैं।'

इस ऑफर के तहत ग्राहक बिग बाजार में 1500 रुपए या उससे ज्यादा कीमत का किराना सामान खरीदने पर 200 रुपए का कैशबैक पा सकते हैं। ईजी-डे स्टोर में न्यूनतम 1000 रुपए की खरीददारी करने पर यूजर को 100 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इस अभियान के दौरान बाहर खाना ज्यादा सस्ता होगा, क्योंकि पिज्जा हट पर 599 रुपए के बिल पर 30 फीसदी की छूट मिलेगी और कैफे कॉफी डे में 300 रुपए के बिल पर 20 फीसदी कैशबैक मिलेगा।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/O8KlLQAA

📲 Get Tech and Gadget News in Hindi on Whatsapp 💬