🇮🇳भारत की ‘दीवार‘ 😱के फैन हुए जॉन💪 सीना

  |   क्रिकेट

भारतीय क्रिकेट की दीवार के नाम से मशहूर रहे राहुल द्रविड के खेल की बदौलत यूं तो दुनियाभर में फैंस है, लेकिन उनकी बोली की वजह से भी अब उनके कई फैन होने लगे हैं। अब मशहूर डबल्यूडबल्यूई स्टार रेसलर जॉन सीना का नाम उनके फैन की सूची में जुड़ा है। हाल ही में जॉन सीना ने राहुल द्रविड़ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें द्रविड़ द्वारा कहा गया है कि ‘आप बदले के लिए नहीं खेलते हैं, बल्कि सम्मान और गौरव के लिए खेलते हैं।‘

जॉन सीना सर्वाइवर सीरीज में अंतिम बार डबल्यूडबल्यूई में नजर आए थे। वो स्मैकडाउन टीम के हिस्सा थे। सीना को कर्ट एंगल ने एलिनिमेट कर दिया था। इस मुकाबले में स्मैकडाउन टीम को हार का सामना करना पड़ा था। सर्वाइवर सीरीज में उनके आने से फैंस का जोश और बढ़ गया था साथ ही टिकटों भी ज्यादा बिके थे।

जॉन सीन के इस पोस्ट पर भारतीय फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और जॉन सीना की द्रविड़ की पोस्ट शेयर करने के लिए तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, जॉन सीना ने ये पोस्ट क्यों किया है इसका पता नहीं है। उम्मीद यह जताई जा रही है कि अभी-अभी डबल्यूडबल्यूई की टीम भारत आई थी।

शायद इसी वजह से जॉन सीना ने ये पोस्ट किया है। अंदाजा ये भी लगाया जा रहा है कि दिसंबर महीने में ही जॉन सीना रोमन रेंस को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देंगे। यह मैच 26 दिसंबर को मेडिसन स्क्वायर गार्डन में होगा।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/slwbawAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬