🤷‍♂️लव और प्रियांक की जमकर हुई लड़ाई📸http://v.duta.us/FTX1FAAA

  |   बॉलीवुड

शो— बिग बॉस 11

लव त्यागी और प्रियांक शर्मा की आपस में भिड़ंत हो जाती है। इसके बाद हिना खान अपने दोनों दोस्तों के बीच आती हैं और उन्हें लड़ने से रोकने की कोशिश करती हैं। हिना कहती हैं, ‘तुम लगो कैसे लड़ रहे हो यार, बाहर हमारी दोस्ती की मिसाल दी जाती है।’ दरअसल, लड़ाई की शुरुआत तब होती है, जब हिना लव से पूछती हैं जो-जो घर में बात हुई बताओ।

हिना लव से पूछती हैं, ‘क्या किया आज दिन भर खबर दो हमें’। इस पर लव कहते हैं, ‘क्यों भई, मैंने कहा ना जो बाते हैं, वह मेरे तक ही रहने दो।’ हिना लव की इस बात का जवाब देते हुए कहती हैं, ‘इस ग्रुप में कुछ भी कहीं तक नहीं रहेगा।’ प्रियांक भी लव को बार बार जोर देते हुए कहते हैं कि बताओ घर में क्या बात हुई। लेकिन लव डिसकस करने से मना कर देते हैं। इस बात पर प्रियांक और लव की बहस हो जाती है।

तभी बात बिगड़ता देख हिना बीच बचाव करने आती हैं। प्रियांक हिना से कहते हैं कि मैंने लव से ऐसा एक्सपेक्ट नहीं किया था। प्रियांक लव से कहते हैं कि हम तुमसे बार-बार एक ही बात नहीं पूछेंगे। वहीं लव प्रियांक को जवाब देते हैं, ‘तो मत चाटो ना तलवे’। इसको लेकर लव और प्रियांक के बीच में गहमागहमी हो जाती है।

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/0n3SIwAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬