🕺विराट ने अनुष्का💃 के लिए गाया ‘मेरे महबूब👌 कयामत होगी...‘

  |   क्रिकेट

विराट और अनुष्का की शादी की रस्मों के बारे में जानने के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं लेकिन अब हम शादी से पहले की रस्मों के दौरान का एक रोमांटिक वीडियो लाएं हैं जिसमें विराट कोहली अनुष्का शर्मा के लिए गाना गा रहे हैं। दोस्तों से साथ बैठीं अनुष्का विराट के इस गाने को सुनने के बाद काफी खुश नजर आ रही हैं।

क्रिकेट के मैदान पर धमाल मचाने वाले कोहली की एक्टिंग और डांस से तो सभी वाकिफ हैं लेकिन उन्हें अनुष्का के लिए गाना गाते तो पहली बार ही देखा गया है। गानें की बात करें तो विराट किशोर कुमार का गाना 'मेरे महबूब कयामत होगी...' गाते दिख रहे हैं। इस इमोशनल गानें को सुनने के बाद दोस्तों के साथ ऑडियंस में बैठीं अनुष्का भी काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। उनके साथ सभी खामोशी से विराट को सुन रहे हैं।

यहां देखें वीडियो-📹http://v.duta.us/EAEBzQAA

विराट और अनुष्का की शादी के ऑफिशियल एनाउंसमेंट के बाद से फैंस समेत सेलिब्रिटीज उन्हें बधाईयां देने में लगे हुए हैं। यहां तक की शाहरुख ने भी सोशल मीडिया पर इस इस कपल को बधाईयां देते हुए रियल रब ने बना दी जोड़ी बताया है।

ये वीडियो शादी से पहले और महेंदी की रस्म के बाद का है। अनुष्का के हाथों में महेंदी लगी हुई है। शादी की बात करें तो ये स्टार शादी पंबाजी अंदाज में हुई थी शादी में इस जोड़ी ने सब्यासाची का डिजाइन किया हुआ जोड़ा पहना था। शादी के वेन्यू और जोड़े से लेकर सगाई की अंगूठी तक सभी चीजें बेहद खास थीं। ऐसे में अब इस नए नवेले कपल के रिसेप्शन के लिए सभी काफी उत्साहित हैं।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/VmR3WgAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬