👉शाओमी ने एमआई ए-1 📱की कीमत में स्थाई 👌कटौती

शाओमी के पहले एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन एमआई ए-1 की कीमत में कंपनी ने परमानेंट (स्थायी तौर) कटौती कर दी है। इस स्मार्टफोन की कीमत 1000 रुपये घटा दी गई है। इसके बाद अब ये फोन 13,999 रुपये में उपलब्ध है। सितंबर में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रुपये रखी गई थी।

खास बात ये है कि ये स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट की सेल में 7 से 9 दिसंबर के बीच 12,999 रुपये में उपलब्ध था। लेकिन ये सेल प्राइस थी। अब कंपनी ने इसकी कीमत में परमानेंट कटौता की है। कंपनी ने वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी।

ये शाओमी का पहला स्टॉक एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम वाला स्मार्टफोन है जो एंड्रॉयड Oऔर एंड्रॉयड P तक अपडेट मिलेगा। शाओमी एमआई ए-1 एक डुअल सिम स्मार्टफोन है जो एंड्रॉयड के नॉगट 7.1 ओएस पर चलता है। इसमें 5.5 इंच की स्क्रीन दी गई है। ये कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन 5 के साथ आता है।

प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 SoC के साथ 4 जीबी की रैम दी गई है। इंटरनल स्टोरेज के मामले में एमआई ए-1 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसे बढ़ा कर 128 जीबी तक किया जा सकता है। एमआई ए-1 का कैमरा इसकी सबसे बड़ी खासियत में से एक है इसका कैमरा इसके साथ ही ये कंपनी का भारत में पहला स्मार्टफोन है जो डुअल रियर कैमरे के साथ आता है।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/ryqt8wAA

📲 Get Tech and Gadget News in Hindi on Whatsapp 💬