👉शेन वाटसन की धमाकेदार👏 वापसी, चौके-छक्कों से ही बना दिया 🏏शतक

  |   क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑल राउंडर शेन वाटसन ने करीब तीन महीने के बाद क्रिकेट के मैदान पर धमाकेदार वापसी की है। सिडनी प्रीमियर क्रिकेट में वाटसन ने रिकॉर्ड 16 छक्कों के साथ टी-20 क्रिकेट में चौथा शतक लगाया। सदरलैंड की ओर से खेलते हुए वाटसन ने मॉसमन के खिलाफ महज 53 गेंद पर 114 रनों की नाबाद पारी खेली।

इस पारी के दौरान उन्होंने सिर्फ 1 चौका लगाया, लेकिन 16 बार गेंद को मौदान से बाहर भेजा। इस तरह उन्होंने सिर्फ बाउंड्री से 100 रन पूरे किए। वाटसन ने इस दौरान खुद का एक पारी में 15 छक्के लगाने के रिकॉर्ड को तोड़ा, जो उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे क्रिकेट में लगाया था।

वाटसन ने अपी पारी की शुरुआत पहली गेंद पर चौके से की लेकिन इसके बाद उन्होंने अगली छह गेंद पर कोई रन नहीं बनाए। वाटसन ने इसके बाद अपना गेयर बदला और 46 गेंद पर 110 रन बना डाले। इश दौरान उन्होंने हर तीसरी गेंद पर छक्का लगाया।

वाटसन की इस पारी की बदौलत उनकी टीम सदरलैंड किंग्सग्रोव स्पोर्ट्स टी-20 कप के फाइनल में भी पहुंच गई। वाटसन की ये पारी सदरलैंड के टी-20 इतिहास की सबसे बड़ी पारी है। इससे पहले सदरलैंड के किसी भी बल्लेबाज ने टी 20 में शतक नहीं लगाया था।

वाटसन की ये पारी बिग बैश लीग में उनकी टीम सिडनी थंडर के लिए राहत की बात होगी। टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले कप्तान के तूफानी पारी ने उनके तीसरी बार टूर्नामेंट जीतने की उम्मीद बढ़ा दी होगी। वहीं इंडियन प्रीमियर लीग में वाटसन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेल रहे थे अब देखना होगा कि नए सीजन में उन्हें टीम रिटेन करती है या फिर ऑक्शन में धमाल मचाते हैं।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/NrBw2QAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬