एकदिवसीय🏏 श्रृंखला के लिए न्यूज़ीलैंड की टीम👌 घोषित

  |   क्रिकेट

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला के लिए न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम का चयन कर लिया गया है। टीम में तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्युसन और टॉड एस्टल की वापसी हुई है, तो पहले वनडे के बाद मेजबान टीम के कप्तान केन विलियमसन और तेज गेंदबाज टिम साउदी को दूसरे और तीसरे वनडे के लिए आराम दिया जाएगा। उनके स्थान पर नील ब्रूम और मिचेल सैंटनर को आखिरी दो वनडे के लिए टीम में शामिल किया गया है।

न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम में ज्यादा बड़े बदलाव देखने को नहीं मिले। भारत के खिलाफ आखिरी सीरीज में शामिल किये गए इश सोढ़ी को बाहर का रास्ता दिखाया गया और उनके स्थान पर भारत दौरे पर चोटिल हुए टॉड एस्टल को वापस टीम में चुना गया है। टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल को उनकी चोट के कारण बाहर ही रखा गया है। उनके स्थान पर जॉर्ज वर्कर टीम के लिए सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाएंगे।

न्यूज़ीलैंड टीम के लिए पिछले कुछ समय से लगातार क्रिकेट खेल रहे केन विलियमसन और टिम साउदी को आखिरी दो वनडे के लिए आराम दिया गया है, लेकिन पहले एकदिवसीय के लिए चयनित किये गए कप्तान केन विलियमसन के स्थान पर आखिरी दो वनडे के लिए टीम में नील ब्रूम को शामिल किया गया है। विलियमसन के स्थान पर टॉम लैथम आखिरी दो वनडे मैचों के लिए टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

लैथम ने आयरलैंड के खिलाफ हाल ही में न्यूज़ीलैंड टीम के लिए कप्तानी की थी। न्यूज़ीलैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज को 2-0 से अपने नाम किया था। वनडे सीरीज की शुरुआत पहले वनडे के साथ 20 दिसंबर से होगी।

न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम : केन विलियमसन (कप्तान), टिम साउदी (प्रथम एकदिवसीय), टॉड एस्टल, ट्रेंट बोल्ट, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, लोकी फर्ग्युसन, मैट हेनरी, टॉम लैथम, एडम मिल्न, कॉलिन मुनरो, हेनरी निकोल्स, रॉस टेलर, जॉर्ज वर्कर।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/VdvsygAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬