👉ऑफिस से निकली थी 🍔लंच ब्रेक पर और बन गई 💴करोड़पति!

  |   समाचार

यदि आप बिना कोइ मेहनत किए ही करोड़पति बन जाए तो इससे अच्छा आपकी जिंदगी में और कुछ नहीं हो सकता, लेकिन आप इसे महज सपना मानते होंगे। ऐसा नहीं यह सपना सच हुआ है अमेरिका की एक महिला का। उसकी किस्मत की लॉटरी खुल गई है। मैरीलैंड निवासी 54 वर्षीय इस महिला की किसमत ने ऐली पलटी मारी की आज वो करोड़पति बन चुकी है। इस महिला की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।

मिसिस मागा फॉर्चून नामक इस महिला के 2 मिलियन डॉलर यानी करीब 12 करोड़ रुपए की लॉटरी लगी है। दरअसल इस महिला ने 30 डॉलर की एक स्क्रैच टिकट ली थी। वह प्रतिदिन की तरह ऑफिस से लंच ब्रेक पर निकली थी और उसने गैस स्टेशन से कई लॉटरी टिकट खरीद ली। जिसके बाद उन्होंने स्टोर पर ही स्क्रैच कर दिए, लेकिन हर बार की तरह इस बार उसे निराशा हाथ नहीं लगी। लॉटरी कार्ड के स्क्रैच करते ही उसके मिलियन डॉलर की लॉटरी निकल आई।

इसे देखकर वह स्तंभित रह गई। इसके बाद वह बिना किसी को कुछ बताए घर चली गई और लॉटरी टिकट छोडकऱ वापस ऑफिस आ गई। उसने ऑफिस में भी किसी को कुछ नहीं बताया। जैसे ही वो शाम को घर लौटी तो उसने अपने पति को यह खुशखबरी दी। खबर सुनते ही वो हैरान रह गए। उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए। महिला ने टिकट कंपनी को बताया कि यह पैसा उनकी सारी परेशानियां दूर कर देगा। उनकी पूरी लाइफ बदल जाएगी।

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब इस महिला के पहली बार लॉटरी खुली हो। कुछ सालों पहले भी उसकी 1 लाख डॉलर की लॉटरी खुली थी। वो अब इन पैसों को अपने फ्यूचर के लिए बचाकर रखने वाली हैं। उसे हर साल सारे टैक्स काटकर 66 हजार डॉलर मिलेंगे और जिस स्टोर ने इस महिला को लॉटरी टिकट बेची है उन्हें 2 हजार डॉलर का बोनस दिया जाएगा।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/1zbAFwAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬