पत्नी👱‍♀️ ने तोड़ा भरोसा तो मारी दी🔫 गोली

  |   समाचार

पति-पत्नी के रिश्ते में विश्वास सबसे बड़ी चीज होती है। यदि यह विश्वास टूट जाए तो दोनों किसी भी हद तक जाने को तत्पर रहते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है दक्षिणी दिल्ली के आरके पुरम क्षेत्र में, जहां एक पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक होने के कारण देसी कट्टे को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित पति बलराम है। आरोपित ने अपनी पत्नी वीणा के चरित्र पर शक होने के बाद उसे गोली मार दी थी। पुलिस ने बताया कि दोनों इस घर में अपने बेटे और बहू के साथ रहते थे जो घटना के समय मौजूद नहीं थे। दम्पति की बेटी कृष्णा ने मंगलवार को पुलिस को मामले की जानकारी दी। इसके बाद आरोपित बलराम को दक्षिणी दिल्ली के कोटला मुबारकपुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उपायुक्त मिलिंद महादेव डुमबेरे ने कहा कि कृष्णा ने पुलिस को बताया कि उनके माता-पिता के बीच स्नेहपूर्ण संबंध नहीं थे और बलराम, वीणा को चरित्र पर शक के कारण पीटता था। कृष्णा ने कहा कि घटना के समय उसके भाई और भाभी सामाजिक समारोह में गए हुए थे।

जब इस दौरान उसने अपने पिता से संपर्क किया तो, बलराम ने कहा कि उसकी मां बाहर गई है। हालांकि, उसने जब अपने भाई से फोन पर बात की तो उसने बताया कि उसकी मां की मौत हो गई है और पिता फरार है।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/YwZMJQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬