📱मोबाइल चुराने के👉 लिए रखते थे ऊंचे😲 शौक

  |   समाचार

दिल्ली के साउथ ईस्ट जिले की ओखला थाना पुलिस ने मंगलवार को बड़ी सफलता हासिल करते हुए दो मोबाइल फोन चुराने के मामले में दोस्तों को गिरफ्तार किया है। खास बात यह है कि ये दोनों दोस्त महंगे मोबाइल चुराने के लिए अपने शौक भी ऊंचे रखते थे।

इसी ऊंचे शौक के कारण उन्हें मोबाइल फोन चुराने में आसानी होती थी। पुलिस ने दोनों के पास से करीब सात आईफोन बरामद किए है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर अन्य मामलों का खुलासा करने का प्रयास कर रही है।

पुलिस ने बताया कि अनमोल भाटिया नाम के एक शख्स ने अपना एप्पल आईफोन चोरी होने की शिकायत की थी। वह फोन ओखला काम्प्लेक्स में हुए एक इंग्लिश म्यूजिकल कन्सर्ट के दौरान चोरी हुआ था। इसी शिकायत पर मामला दर्ज करके पुलिस की टीम ने छानबीन शुरू की।

पुलिस आखिरकार दोनों चोरों के पास पहुंचने में कामयाब हो गई। तालाशी में दो महंगे फोन मिले और निशानदेही पर 5 और चोरी के फोन मिले। इन्होंने पुलिस को बताया कि दोनों पढ़े लिखे नही हैं, इंग्लिश गानों के म्यूजिकल कन्सर्ट में जाते हैं। वहां महंगे से महंगे टिकट ख़रीदते हैं और मौका मिलते ही कीमती फोन पर हाथ साफ करके रफूचक्कर हो जाते हैं।

म्यूजिक कन्सर्ट में जाने के लिए महंगे और स्टाइलिश कपड़े खरीदकर पहनते है जिससे कोई शक न करे और आसानी से अपने मनसूबे को अंजाम दे देते हैं। इनकी गिरफ्तारी से कई मामलों के खुलासा होने की उम्मीद है।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/9Kc10gAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬