राहुल गांधी🗣 बोले, पीएम मोदी ने की सबसे 😲ज्‍यादा मदद, उनसे नफरत नहीं👎 करता

  |   समाचार

कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी सबसे ज्यादा मदद की है और वह उनसे नफरत नहीं करते। प्रधानमंत्री द्वारा नेहरू-गांधी परिवार के खिलाफ की टिप्पणियों के बारे में पूछे जाने पर राहुल ने कहा, “यदि आप धर्म और देश के इतिहास को देखें तो पाएंगे कि हमेशा नफरत का जवाब प्यार से ही दिया गया है। मुझमें क्रोध और घृणा की भावनाएं बिल्कुल भी नहीं है।” उन्होंने कहा, “यह हमारे परिवार का स्वभाव है।

इसके अलावा राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि गुजरात चुनाव के नतीजे भाजपा के लिए चौंकाने वाले होंगे। क्या कांग्रेस की गुजरात में हार उन पर जनमत संग्रह माना जाएगा? राहुल गांधी ने इसका सवाल को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि चुनाव परिणाम भाजपा के लिए चौंकाने वाला होगा।

राहुल ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर हमले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से माफी मांगने की मांग की। प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा को गुजरात में हराने के लिए मनमोहन सिंह पर पाकिस्तानी राजनयिकों के साथ बैठक करने का आरोप लगाया था। राहुल ने कहा, “यह गलत है। यदि मोदी प्रधानमंत्री हैं तो मनमोहन सिंह भी प्रधानमंत्री थे। उन्होंने अपना जीवन देश को समर्पित किया। यह अस्वीकार्य है। स्पष्ट तौर पर मोदी को माफी मांगनी चाहिए।

राहुल ने कहा, “युवाओं ने मोदीजी में विश्वास जताया था। लेकिन उन्होंने विश्वास तोड़ दिया। उन्होंने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। लेकिन वे अब उसके बारे में बात नहीं करते। वह भ्रष्टाचार के बारे में भी एक शब्द नहीं बोलते।” राहुल ने कहा, “आप ने देखा होगा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह व फ्रांस से राफेल सौदे की खबरों के सामने आने के बाद उन्होंने एक शब्द नहीं बोला।”

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/RClfdgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬