🤷‍♀️विराट—अनुष्का की शादी में भिड़ गए डिजाइनर और फोटोग्राफर📸 http://v.duta.us/54vwIAAA

  |   बॉलीवुड

क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने इटली के फ्लोरेंस में शादी की. तीन दिन तक चले इस डेस्टिनेशन वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैमिली और खास दोस्तों की मौजूदगी में संपन्न हुई इस शादी से जुड़ी अबतक सारी खबरें फैंस को पसंद आई हैं. लेकिन इस शादी में डिजाइन और फोटोग्राफर की भिडंत भी हो गई है.

विराट-अनुष्का के डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी और फोटोग्राफर जोसफ रधिक के बीच सोशल मीडिया पर मनमुटाव हो गया. हुआ यूं कि सब्यसाची ने शादी के बाद अपने डिजाइंस को शो करने के लिए अनुष्का-विराट की शादी की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी. लेकिन सब्यसाची ने जोसफ की क्लिक की हुई इन फोटोज में उन्हें फोटो क्रेडिट देना भी जरूरी नहीं समझा.

इस बात से नाराज जोसफ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विराट-अनुष्का की सगाई की फोटो शेयर करते हुए ये पोस्ट की. जोसफ ने लिखा कि अनुष्का चाहती थीं कि उनकी शादी की फोटोज पोट्रेट फ्रेम में हों इसलिए हमने हर फोटो को उसी एंगल से क्ल‍िक करने की कोशिश की. और ये फोटो उनमें से एक है.

जोसफ ने आगे कहा कि मुझे दुख है कि सब्यसाची की टीम ने इस फोटो को अपना वर्क शो करने के लिए इस्तेमाल किया. और उन्होंने फोटो क्रेडिट देना भी जरूरी नहीं समझा. सोमवार की रात सब्यसाची मुखर्जी ने विराट-अनुष्का की शादी की तस्वारें पोस्ट की थीं. इस तस्वीरों के जरिए सब्यसाची ने अपने काम के बारे में डिटेल बताई थी. लेकिन वो जोसफ को फोटो क्रेडिट देना भूल गए. बता दें कि जोसफ अवॉर्ड विनिंग वेडिंग फोटोग्राफर हैं.

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/Vg-10QAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬