👉सचिन-युवराज नहीं, विराट की🎷 शादी में शामिल हुए ये 🏏क्रिकेटर्स

  |   क्रिकेट

इटली में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने अपनी शादी की जानकारी ट्वीट के जरिए दी। जिसके बाद देशभर में इनकी शादी के चर्चे ज़ोरों पर हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अब सिंगल से ‘विरुष्का’ हो गए हैं। यानि टीम इंडिया और देश के मोस्ट एलीजिबल बैचलर अब मोस्ट एलीजिबल नहीं रहे।

विराट और अनुष्का ने अपनी ज़िंदगी के इन कीमती पलों में अपनी लाइफ के बेहद खास लोगों को इनवाइट किया। इस प्राइवेट फंक्शन में सिर्फ परिवार के सदस्य और कुछ स्पेशन फ्रेंड्स ही शामिल रहे। विराट कोहली की शादी का फंक्शन इतना प्राइवेट था कि यहां पर टीम इंडिया का एक भी सदस्य शामिल नहीं हो सका, लेकिन टीम इंडिया के बड़े-बड़े लिजेंड्स को छोड़, इस शादी में एक क्रिकेटर विराट की लाइफ के सबसे खास पलों का गवाह बना।

जी हां, विराट कोहली के बचपन के दोस्त और अंडर-17 के दिनों में विराट के साथ खेले वर्तिक तिहारा इस शादी में विराट के साथ मौजूद रहे। अब से 12 साल पहले विराट और वर्तिक एक साथ अंडर-17 क्रिकेट खेलते थे। इस दौरान वो टीम के कप्तान भी हुआ करते थे।

वर्तिक के अलावा विराट की शादी में उनके मैनेजर वैभव और दिल्ली में घरेलू क्रिकेट खेलने वाले दिनों के दोस्त गीत वत्स भी शादी का हिस्सा बने। देश की जानी पहचानी इस खूबसूरत जोड़ी ने इटली के मिलान से 34 किलो मीटर दूर सिएन में विराट और अनुष्का ने आज एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए और हमेशा एक दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाईं।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/VZBnTAAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬