😡सलमान खान को सुशांत पर आया गुस्सा📸http://v.duta.us/ym5aCAAA

  |   बॉलीवुड

सलमान खान अपने गुस्से को लेकर कई बार खबरों में छाए रहते हैं. इस बार दबंग खान का गुस्सा सुशांत सिंह राजपूत पर निकला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में हुई एक पार्टी में सुशांत और आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली मौजूद थे. उस मौके पर सुशांत सिंह राजपूत ने सूरज पंचोली के साथ अपने पुराने तेवर भरे रवैये से मुलाकात की. इस बात का सूरज को बुरा लग गया, जिसकी खबर सलमान खान के कानों तक पहुंच गई.

बस फिर क्या था, सलमान खान ने इस बात को लेकर सुशांत सिंह राजपूत को फोन पर जमकर फटकार लगाई. यह पूरा मामला बढ़ते देख सुशांत सिंह राजपूत ने सूरज के साथ किये अपने बर्ताव को लेकर सलमान खान से माफ़ी मांगी है. हालांकि, इस सुशांत के इस बुरे बर्ताव के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है.

लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सुशांत का इस तरह का रवैया देखने का मिला है. इसके पहले फिल्म राब्ता की प्रेस कांफ्रेस के दौरान भी एक्टर काफी नाराज होकर वहां मौजूद लोगों से बहस पर उतर आए थे.

इस वाकये में कितनी सच्चाई है ये तो समय ही बताएगा लेकिन इसे देख विवेक ओबराय के साथ हुए सलमान के कड़वे रिश्तों की यादें ताजा हो गई हैं. हालांकि इस बारे में जब सूरज पंचोली से बातचीत की गई तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि सुशांत और उनके बीच भाई जैसा रिश्ता है.

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'एक था टाइगर है' का सीक्वल 'टाइगर जिंदा है' का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं. यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/0cQv7QAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬