🤜अंतिम चरण में पीएम मोदी, 👌अमित शाह, हार्दिक समेत कई दिग्गजों ने 👏डाले वोट

  |   समाचार

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत कई वीआईपी ने मतदान किया। पीएम मोदी ने अहमदाबाद जिले में साबरमती निर्वाचन क्षेत्र के एक मतदान केंद्र में दोपहर के करीब वोट डाला। उन्होंने अहमदाबाद जिले के साबरमती विधानसभा क्षेत्र के एक स्कूल में बनाये गये मतदान केन्द्र पर एक पंक्ति में कुछ देर इंतजार करने के बाद अपना वोट डाला।

प्रधानमंत्री के वोट डालने के लिए आने पर लोगों ने ‘‘मोदी मोदी’’ के नारे लगाये। प्रधानमंत्री ने मतदान केन्द्र के बाहर सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों का अभिवादन किया और इसके बाद उन्होंने अपनी कार के फुट बोर्ड पर खड़े होकर भीड़ की तरफ हाथ हिलाया।

प्रधानमंत्री की मां हीरा बेन ने गांधीनगर में एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। पीएम मोदी के अलावा बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल समेत राज्य के कई नेताओं ने सुबह वोट डाले।

हार्दिक पटेल और ओबीसी नेता अल्पेश ठाकुर ने विरमगाम में वोट दिया। कांग्रेस में शामिल हुए अल्पेश ठाकुर राधानपुर से चुनाव लड़ रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भरत सोलंकी, पूर्व पार्टी प्रमुख सिद्धार्थ पटेल, वरिष्ठ नेता शक्तिसिंह गोहिल और पूर्व सांसद दिन्शा पटेल ने भी वोट डाला। कांग्रेस के बागी नेता शंकर सिंह वाघेला ने गांधीनगर निर्वाचन क्षेत्र में वसानिया गांव में वोट डाला।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/tIMPAwAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬