🇬🇧इंग्लैंड ने की सधी हुई 👌शुरुआत

  |   क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पर्थ में खेले जा रहे एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड की बेहतर शुरुआत की उम्मीदों को झटका लगा है। समाचार लिखे जाने तक इंग्लैंड ने 56 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 177 रन बना लिए थे। मलान 44 व बेयरेस्टो 14 रन बनाकर खेल रहे थे।

इससे पहले सुबह इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया, लेकिन ऑस्ट्रेलिया गेंदबाजों ने इस फैसले को गलत साबित कर दिया। महज 26 रन के कुल स्कोर पर स्टॉर्क ने एलिएस्टर कुक 7 को क्लीन बोल्ड कर इंग्लैंड को बड़ा झटका दे दिया।

इसके बाद वेनिस 25 ने स्टोनमैन 56 के साथ मिलकर स्कोर को आगे बढ़ाने का प्रयास किया। दोनों क्रीज पर जम गए थे और अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। इस दौरान होजलवुड ने वेनिस को पाइन के हाथों कैच कराकर इस साझेदारी को तोड़ दिया।

इसके बार कमिंस ने जोए रूट व स्टॉर्क ने स्टोनमैन को आउट कर इंग्लैंड को चार बड़े झटके दिए, लेकिन उसके बाद मलान व बेयरेस्टो ने संभलकर बल्लेबाजी करते हुए विकेट नहीं गिरने दिया। गौरतलब है कि पांच मैचों की सीरीज के शुरुआती दो मैचों में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को मात देकर 2-0 की बढ़त बना रखी है। सीरीज में वापसी के लिए इंग्लैंड को यह टेस्ट जीतना बहुत जरूरी है।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/CgQNdwAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬