🤜एबी डीविलियर्स ने ताबड़तोड़ पारी🏏 खेलकर टीम को फाइनल में 👌पहुंचाया

  |   क्रिकेट

सीएसए टी20 चैलेंज प्रतियोगिता में एबी डीविलियर्स ने धुआंधार पारी खेलकर अपनी टीम टाइटंस को फाइनल में पहुंचा दिया है। डीविलियर्स ने वॉरियर्स के खिलाफ 36 गेंदों पर 2 चौके और 4 छक्के लगाते हुए शानदार 54 रन बनाए। इस जीत के साथ ही टाइटंस की टीम फाइनल में पहुंच गई है।

वॉरियर्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.1 ओवरो में महज 143 रन ही बना पाई, जिसे टाइटंस की टीम ने एडेन मार्करम के 56 और एबी डीविलियर्स के 54 रनों की विस्फोटक पारी की बदौलत महज 15.2 ओवरों में ही हासिल कर लिया। टाइटंस की जीत के हीरो गेंदबाज तबरेज शम्सी भी रहे जिन्होंने 4 विकेट चटककर वॉरियर्स की पारी को जल्द समेटने में अहम भूमिका निभाई।

इससे पहले टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और ये फैसला उस वक्त सही साबित हुआ जब महज 4 रन के स्कोर पर ही एल्बी मोर्कल ने वेन पर्नेल के रूप में वॉरियर्स को पहला झटका दिया। इसके बाद 17 रन के स्कोर पर कप्तान स्म्ट्स भी आउट हो गए।

हालांकि कॉलिन इनग्राम (41) और कॉलिन एकरमन (48) ने उपयोगी पारियां खेलकर टीम को संभालने की कोशिश की लेकिन नियमित अंतराल पर विकेट गिरने की वजह से वॉरियर्स की टीम तेजी से रन नहीं बना सकी। वॉरियर्स ने अपने आखिरी के 5 विकेट महज 24 रन जोड़कर गंवा दिए जिसका नतीजा ये हुआ कि 18.1 ओवर में पूरी टीम 143 रन बनाकर ऑउट हो गई। तबरेज शम्सी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में 32 रन देकर 4 विकेट लिए।

144 के लक्ष्य का पीछा करते उतरी टाइटंस की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और 2 रन के स्कोर पर ही उसे पहला झटका लग गया। विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक 1 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि एबी डीविलियर्स और एडेन मार्करम ने तीसरे विकेट के लिए 101 रनों की साझेदारी कर टाइंटस को जीत दिला दी। डीविलियर्स ने 36 गेंदों पर 54 रन बनाए वहीं मार्करम ने 38 गेंदों पर 5 चौके और 3 छक्के लगाते हुए 56 रनों की पारी खेली।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/2HrAAQAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬