😓 नीरज के जाने से दुखी अक्षय, शेयर की पोस्ट📸http://v.duta.us/MjdFIwAA

  |   बॉलीवुड

एक्टर और फिल्ममेकर नीरज वोरा का गुरुवार की सुबह 4 बजे क्रिटी केयर अस्पताल में निधन हो गया. वह पिछले एक साल से कोमा में थे. उनके निधन के बाद से बॉलीवुड में शोक की लहर है. कई बी-टाउन सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्विटर पर श्रद्धांजलि संदेश पोस्ट किया.

अक्षय कुमार ने शोक जताते हुए लिखा, 'वह मेरी कॉमेडी के पीछे का अहम कारण रहे हैं. वह एक मल्टी टैलेंटेड इंसान थे, जोकि लेखक, डायरेक्टर, एक्टर थे. वह अपने आप में एक मिनी इंडस्ट्री थे. मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला. बता दें, अक्षय ने फिर हेरा-फेरी में नीरज वोरा के साथ काम किया था'

बताते चलें कि, पिछले साल अक्टूबर में नीरज को हार्ट अटैक और ब्रेन स्ट्रोक आया था. इसके बाद उन्‍हें दिल्ली के एम्स में एडमिट कराया गया था. वहां वो कोमा में चले गए थे. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. नीरज ने 'फिर हेराफेरी', 'खिलाड़ी 420' जैसी फिल्‍म निर्देशित की थी. वे थिएटर में भी सक्रिय थे. उन्होंने गुजराती प्‍ले आफ्टरनून भी किया था.

नीरज 'हेराफेरी 3' पर काम कर रहे थे, लेकिन बीमारी के चलते इसमें रुकावट आ गई. बताया जा रहा था कि वह पैसों की तंगी से भी जूझ रहे थे. अंतिम समय में उनके दोस्त साजिद नाडियाडवाला ने उनकी देख-रेख की.

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/SHhguQAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬