🤷‍♂️पाकिस्तान में रिलीज नही होगी फिल्म 'टाइगर जिंदा है'📸http://v.duta.us/9s2HBgAA

  |   बॉलीवुड

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर जिंदा है को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है. टाइगर अभी जिंदा है 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है. मगर सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर जासूसी पृष्ठभूमि पर आधारित 'टाइगर जिंदा है' फिल्म पाकिस्तान में प्रदर्शित नहीं होगी.

बताया जा रहा है कि देश के सेन्ट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर से फिल्म प्रदर्शित करने को लेकर अनुमति नहीं मिलने के बाद ऐसा हुआ है. पाकिस्तान में फिल्म के प्रदर्शन के वितरण अधिकार जियो फिल्मस के पास हैं. सेंसर से मंजूरी मिलने के बाद ही जियो फिल्मस इस फिल्म को प्रदर्शित कर सकती है लेकिन अब 22 दिसंबर को इस फिल्म के प्रदर्शित होने की संभावना नहीं है.

बता दें कि सलमान खान की ही फिल्म 'एक था टाइगर' फिल्म को भी पाकिस्तान में प्रदर्शित करने की अनुमति नहीं मिली थी. हालांकि, अभी सूत्रों ने बताया कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, नेशनल हिस्ट्री एंड लिटरेरी हैरिटेज ने सीबीएफसी की सिफारिश को लेकर फिल्म को अनापत्ति प्रमाणपत्र देने से इंकार कर दिया.

फिल्म को मंजूरी नहीं मिलने का कारण कथित रूप से पाकिस्तान संबंधित दृश्य है. अब देखना होगा कि ये फिल्म जब 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो भारत में धमाल मचा पाती है या नहीं और पाकिस्तान में इसे प्रदर्शित करने की मंजूरी मिलती है या नहीं.

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/GQ5efAAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬