👉रोहित ने पत्नी रितिका👱‍♀️ के नाम किया दोहरा👌 शतक

  |   क्रिकेट

श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में रिकॉर्ड दोहरा शतक लगाने वाले भारत के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा ने वनडे का तीसरा दोहरा शतक अपनी पत्नी रितिका सजदेह को समर्पित किया। रोहित ने 151 गेंदों की अपनी पारी में 13 चौके और 12 छक्के लगाए। इस दोहरे शतक के साथ रोहित दुनिया के पहले बल्लेबाज बने जिनके बल्ले से वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक निकले।

रोहित की तूफानी पारी की बदलौत भारत ने श्रीलंका के सामने 393 रनों का विशाल लक्ष्य रखा जिसके जवाब में श्रीलंका 8 विकेट खोकर 251 रन ही बना सकी। इस तरह भारत ने इस मुकाबले को 141 रनों से जीत कर तीन मैचों की सीरीज को में 1-1 से बराबरी कर ली।

पति का उत्साह बढ़ाने रितिका भी मोहाली पहुंची थी। रोहित के दोहरे शतक लगाने के बाद वो भावुक भी दिखीं। आज उनकी शादी का दूसरा सालगिराह भी था। 13 दिसंबर 2015 को रोहित और रितिका ने शादी की थी।

मैच के बाद रोहित ने कहा, ‘‘मुझे खुशी है कि इस खास दिन पर वह (उनकी पत्नी) यहां थी। मैं जानता हूं कि उसे मेरी तरफ ये यह खास तोहफा पसंद आएगा। वह मेरा मजबूत पक्ष रही है। खेलों में आप काफी तनाव से गुजरते हो और ऐसे में उनका साथ होना विशेष होता है।

यह हमारी दूसरी सालगिरह है लेकिन महत्वपूर्ण यह है कि हमने जीत दर्ज की। रोहित ने कहा, ‘‘हम मैदान पर अच्छा करने के लिए प्रतिबद्ध थे। हमारी निगाह तीसरे वनडे पर टिकी है। वहां (विजाग) परिस्थितयां भिन्न होंगी और फिर से हमें अपने मजबूत पक्षों के साथ खेलना होगा।’’

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/93iLegAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬