👉खराब शुरुआत के बाद संभला 🇦🇺ऑस्ट्रेलिया

  |   क्रिकेट

एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन खराब शुरुआत के बाद कप्तान स्टीव स्मिथ (नाबाद 92) ने ऑस्ट्रेलिया को संभाल लिया। मेजबान टीम ने दिन का अंत तीन विकेट के नुकसान पर 203 रनों के साथ किया। स्मिथ के साथ शॉन मार्श 7 रन बनाकर खेल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया अभी भी इंग्लैंड से 200 रन पीछे है। ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 2-0 से आगे है और यहां जीतने पर वह एशेज अपने नाम कर सकती है, हालांकि आखिरी दो दिन भारी बारिश का अनुमान है।

इंग्लैंड ने डेविड मलान (140), जॉनी बेयरस्टो (119) के बेहतरीन शतकों के दम पर अपनी पहली पारी में 403 रन बनाए थे। दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 237 रनों की साझेदारी की। इंग्लैंड ने आखिरी छह विकेट सिर्फ 35 रन के भीतर गंवा दिए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिशेल स्टार्क ने सर्वाधिक 4 विकेट झटके, जबकि जोश हेजलवुड के तीन सफलताएं मिलीं।

ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। उसने अपने दो विकेट 55 के स्कोर पर खो दिए थे। 44 के स्कोर पर डेविड वॉर्नर (22) क्रेग ओवरटन का शिकार बने, तो 10 रन बाद कैमरून ब्रेनक्रॉफ्ट (25) ओवरटन की गेंद पर ही एलबीडब्ल्यू दे दिए गए।

इसके बाद ख्वाजा और स्मिथ ने तीसरे विकेट के लिए 124 रनों की साझेदारी कर टीम को संभाला। 179 के स्कोर पर क्रिस वोक्स ने ख्वाजा को पवेलियन भेजा। उन्होंने 123 गेंदें खेलीं और आठ चौके लगाए। स्मिथ ने अब तक अपनी पारी में 122 गेंदें खेली हैं और 14 चौकों के अलावा एक छक्का लगाया है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/KyowaAAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬