बच्चे 🚶की तलाश में निकली थी👩 महिला, चलती कार में किया 😱गैंगरेप

  |   समाचार

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में अपने बच्चे को खोजने निकली एक अधेड़ महिला के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। झूंसी थाना क्षेत्र के बदरा गांव के निकट एक 45 वर्षीय महिला के साथ चलती कार में तीन लोगो ने गैंगरेप किया। आरोपियों ने महिला के साथ मारपीट भी की। पुलिस ने केस दर्ज कर महिला का मेडिकल करवाया और आरोपियों की तलाश में लग गई है।

महिला ने दो आरोपियों की पहचान कर ली है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर शेरडीह के श्रीकांत यादव, रामअचल यादव और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ गैंगरेप व SC/ST ऐक्ट के तहत FIR दर्ज कर लिया है। आरोपियों ने गैंगरेप के बाद महिला को बदरा सुनौती गांव के पास फेंक दिया और फरार हो गए।

पुलिस में दर्ज शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसका बच्चा पिछले कई दिनों से गायब था। किसी ने उसे बताया कि बच्चा रहीमापुर इलाके में देखा गया है। सूचना मिलते ही वह बच्चे की तलाश में रहीमापुर चली गई। रहीमापुर में दिनभर तलाशने के बाद भी जब बच्चा नहीं मिला तो महिला वापस घर लौटने के लिए रात करीब 9।0 बजे रहीमापुर तिराहे पर ऑटो का इंतजार करने लगी।

समाचार पत्र दैनिक जागरण के मुताबिक, इसी बीच एक सफारी उसके पास आकर रुकी। आरोपियों ने महिला को बहरिया तक छोड़ने का दिलासा दिया और कार में बिठा लिया। कार में तीन लोग बैठे थे। लेकिन महिला के बैठते ही उन्होंने कार को बदरा की ओर मोड़ लिया।

विरोध करने पर उन्होंने महिला को धमकाया। रास्ते में तीनों ने शराब भी पी। इसके बाद उन्होंने चलती कार में बारी-बारी से महिला के साथ रेप किया। रेप के बाद उन्होंने महिला के साथ मारपीट भी की और उसे बदरा गांव के पास फेंककर भाग गए। महिला की शिकायत पर हालांकि पुलिस संदेह भी कर रही है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/DPwhMQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬