😱बनने जा रही है एक और पद्मावती📸http://v.duta.us/XboPnwAA

  |   बॉलीवुड

संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्‍ट पद्मावती को अब तक हरी झंडी नहीं मिल सकी है. करणी सेना की धमकियों के बाद तो फिल्म से जुड़े लोग इस पर टिप्‍पणी भी करने से सभी बच रहे हैं.

इस बीच प्रोडयूसर अशोक शेखर ने रानी पद्मिनी पर 'मैं हूं पद्मावती' मूवी बनाने का ऐलान कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक राजस्‍थान से ताल्‍लुक रखने वाले एक लेखक ने फिल्‍म की कहानी लिखा है. फिल्‍म मैं हूं पद्मावती को बनाने वाले मेकर्स ने साफ कर दिया है कि हम मूवी बनाने के दौरान इस बात का ध्‍यान रखेंगे कि किसी की भावनाएं आहत नहीं हों. अपनी फिल्‍म के लिए भी हम भंसाली की पद्मावती जैसे विरोध की उम्‍मीद नहीं करते हैं.

बता दें कि संजय लीला भंसाली ये फिल्म करीब 18 साल पहले से बनाना चाहते थे. इसके लिए उस वक्त उन्होंने स्टार कास्ट भी फाइनल कर ली थी, हालांकि तब ऐसा नहीं हो पाया. कुछ वजहों से ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई.

दरअसल, 1999 में सलमान खान, अजय देवगन और ऐश्वर्या राय के साथ 'हम दिल दे चुके सनम' बनाने के बाद से ही भंसाली के दिमाग में बाजीराव-मस्तानी और 'पद्मावती' की कहानी थी. फिल्म में सलमान-ऐश की जोड़ी लेने के पीछे उनकी ऑन और ऑफ़स्क्रीन केमिस्ट्री थी. तब यह सलमान-ऐश के बीच खराब रिश्‍तों के चलते टल गई, अब इस फिल्‍म के सीन्‍स पर करणी सेना समेत कई राजघरानों को अपत्त‍ि है. फिल्म पद्मावती की प्रस्तावित रिलीज डेट को लेकर असमंजस की स्थिति अब तक बनी हुई है. वहीं सूत्रों के मुताबिक फिल्म 12 जनवरी के दिन रिलीज होगी.

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/LKb7DgAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬