भारत🇮🇳 में लॉन्च हुआ वन प्लस 5-टी📱 स्टार वॉर्स लिमिटेड 👌एडिशन

चीनी स्मार्टफोन मेकर One Plus ने भारत में वन प्लस 5-टी स्टार वॉर्स लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है. स्मार्टफोन के बैक पैनल पर स्टार वार का लोगो है और पैनल व्हाइट है. कंपनी ने इसके साथ एक केस भी दिया है गया है. कुछ प्री लोडेड वॉलपेपर्स हैं जो कंपनी की तरफ से दिए गए हैं. One Plus 5T मेटल का फोन है, बल्कि इस लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन में सैंडस्टोन बैक पैनल दिया गया है.

कंपनी का दावा है कि इसमें स्टार वार्स फिल्म से इंस्पायर्ड डिजाइन दिया गया है. उदाहरण के तौर पर इसमें आपको एक लाल रंग का अलर्ट स्लाइडर दिया गया है जैसा इस सीरीज की फिल्म मे प्लैनेट पर रेड मिनरल्स मिलते हैं.

वन प्लस 5-टी स्टार वॉर्स लिमिटेड एडिशन की कीमत 38,999 रुपये है. इस स्मार्टफोन ओरिजनल वन प्लस टी-5 जैसे ही फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स हैं. इसकी बिक्री 15 दिसंबर से शुरू होगी और इसी दिन Star Wars The Last Jedi रीलीज भी है. यह स्मार्टफोन बुकिंग के लिए भी लिमिटेड टाइम के लिए ही रहेगा यानी 22 दिसंबर तक ही इसे बुक कर सकेंगे. इसका एक ही कलर वैरिंट हैं- सैंडस्टोन व्हाइट.

इस लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स ऑरिजनल One Plus 5 जैसे ही हैं. डिस्प्ले 18:9 ऐस्पेक्ट रेश्यो की है और इसमें भी क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर लगाया गया है. इस एडिशन में Android 7.1.1 Nougat दिया गया है और इसकी स्क्रीन 6.01 इंच की है और इसका रिजोलुशन फुल एचडी प्लस है. डिस्प्ले पैनल AMOLED है और इसमें 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है.

इसमें 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. फोटोग्रफाफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेंसर है- एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जिसका माइक्रॉन पिक्सल 1.12 है जबकि दूसरा कैमरा 20 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/6ZHXbwAA

📲 Get Tech and Gadget News in Hindi on Whatsapp 💬