👉मलान और बेयरस्टो 🤝की मदद से इंग्लैंड ने बनाए🏏 403 रन

  |   क्रिकेट

ऑस्ट्रेलियाई और इंग्लैंड के बीच जारी तीसरे टेस्ट मुकाबले में इंग्लैंड ने डीजे मलान और जॉनी बेयरस्टो के शानदार शतकों की मदद से पहली पारी में 403 रन बना दिए हैं। हालांकि टेस्ट मैच के दूसरे दिन मेहमान टीम ने महज़ 35 रनों के अंदर अपने 6 विकेट भी गंवा दिए। लेकिन इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में दमदार खेल दिखाया।

इसके जवाब में खेलने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम ने चाय समय तक 26 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 88 रन बना लिए थे। उस्मान ख्वाजा 14 तथा कप्तान स्मिथ 24 रन बनाकर क्रिज पर जमे हुए थे। आउट होने वाले बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 22 व बेनक्रॉफ्ट 25 रहे।

दूसरे दिन 4 विकेट पर 305 रनों से आगे खेलने उतरी इंग्लैंड की टीम को पहला झटका जल्द ही 368 रन के स्कोर पर लगा। जब अच्छी बल्लेबाज़ी कर रहे डीजे मलान, नैथन लायन की गेंद पर 140 रन बनाकर हैंड्सकॉम्ब के हाथों कैच आउट हो गए।

मलान के विकेट के कुछ देर बाद ही मोईन अली भी कुछ खास नहीं कर सके, और शून्य के स्कोर पर कमिंस का शिकार बने। इस दौरान जॉनी बेयरस्टो ने बेहतरीन बल्लेबाज़ी करते हुए अपने टेस्ट करियर का चौथा शतक पूरा किया, लेकिन विकेटों के गिरने का सिलसिला नहीं रूका और इसके बाद जॉनी बेयरस्टो भी 119 रन बनाकर स्टार्क बेहतरीन गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। इसके दौरान एक के बाद एक इंग्लिश टीम ने महज़ 35 रनों के अंदर अपने 6 विकेट गंवा दिए।

ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाज़ी लाइनअप के हीरो एक बार फिर मिचेल स्टार्क रहे। उन्होंने बेहतरीन गेंदबाज़ी करते हुए 4 विकेट चटकाए। जबकि जोश हेज़लवुड ने भी इंग्लिश बल्लेबाज़ों को परेशान किया और 3 विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा कमिंस को 2 और लायन को 1 विकेट मिला।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/2kPrCwAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬