🤦‍♀️मल्लिका शेरावत को बॉयफ्रेंड के साथ मकान मालिक ने घर से निकाला📸http://v.duta.us/tpoOzwAA

  |   बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्ल‍िका शेरावत के निजी जीवन में सब ठीक नहीं चल रहा है. खबर है कि उन्हें और उनके फ्रेंच बॉयफ्रेंड को पेरिस के एक अपार्टमेंट से इसलिए निकाला गया है, क्योंकि उन्होंने किराया नहीं चुकाया था.

बीबीसी की रिपोर्ट में बताया गया है कि मल्ल‍िका और उनके बॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स को उनके मकान मालिक ने पेरिस स्थ‍ित अपार्टमेंट से बाहर निकाल दिया है. दोनों ने 80 हजार यूरो यानी करीब 64 लाख रुपए का किराया जमा नहीं किया था. उनके वकील ने कहा है कि मल्ल‍िका और सिरिल इस समय पैसे की तंगी से जूझ रहे हैं. पिछले साल नवंबर में तीन नकाबपोश युवाओं द्वारा उन्हें पीटे जाने के बाद से उन्होंने अपार्टमेंट का किराया नहीं दिया था. बदमाशों मे मल्लिका पर आंसूगैस छोड़ी थी और लूटपाट की थी. यह वाकया पेरिस में उनके अपार्टमेंट के पास हुआ था.

बता दें कि मल्ल‍िका पेरिस के 16th arrondissement एरिया में रहती हैं, जो कि बेहद पॉश एरिया माना जाता है. यहां थंडरबाल और लास्ट टेंगो जैसी फिल्मों की शूटिंग हुई है.

मल्ल‍िका के अपने फ्रेंच बॉयफ्रेंड से शादी की अफवाहें कई बार उड़ चुकी हैं. एक बार उन्होंने सफाई देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था कि अफवाहें फैलाना बंद करें, ये सच नहीं है. जिस दिन मैं शादी करूंगी आप सब इनवाइटेड होंगे. हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका के पिता मुकेश लांबा ने ही इस बात की पुष्टि की थी.

बता दें कि मल्लिका ने फिल्मों में आने से पहले पंजाब के नाभा क्षेत्र में कैप्टन कर्ण गिल के साथ साल 1997 में शादी की थी और 2001 दोनों का तलाक भी हो गया था. तब से लेकर अब तक मल्लिका सिंगल हैं. लेकिन पिछले काफी दिनों से मल्लिका ब्वॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स को डेट कर रही हैं.

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/LHm80AAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬