मां 👩ने प्रेमी के साथ 🤝मिलकर की बेटी🚶‍♀️ की हत्या

  |   समाचार

दिल्ली के गाजीपुर क्षेत्र में महज छह साल की एक मासूम उसकी मां के अवैध सम्बन्धों की बलि चढ़ गई। मां को प्रेमी के साथ रंगरेलिया मनाते देखने से भौचक्की रही मां ने ही प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। शुरुआत में तो पुलिस को मामला जादू-टोने का लग रहा था, लेकिन जांच में खुलासा होने पर सभी के पैरों तले से जमीन खिसक गई।

पुलिस ने बताया कि बुधवार देर रात 6 साल की मासूम काजोल अपने परिवार के साथ घर में टीवी देख रही थी, तभी अचानक वो गायब हो गई। घरवालों ने उसे बहुत तलाशा, लेकिन वो नहीं मिली। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी।

इस दौरान पुलिस को घर की छत पर ही उसका शव मिल गया। पुलिस को इस मामले में किसी घर के बंदे पर ही शक था। लिहाजा की तफ्तीश घरवालों पर आकर टिक गई। इसके बाद जब मामला खुला तो नाजायज रिश्तों की एक ऐसी कहानी सामने आई, जिसे सुनकर सब हैरान रह गए।

दरअसल ये क़त्ल बच्ची की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर किया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बच्ची अपनी मां के नाजायज़ रिश्तों के बारे में जान गई थी। वो किसी को इस बारे में बता ना दे, इसलिए मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उस मासूम को मौत के घाट उतार दिया। हत्या का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी मां मुन्नी और उसके प्रेमी सुधीर को गिरफ्तार कर लिया है।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/Fa7jMAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬