💁रिलीज हुआ '1921' का सांग 'सुन ले जरा'📸http://v.duta.us/bU5AmAAA

  |   बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म '1921' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर करण कुंद्रा भी नजर आएंगे. फिल्म के इस गाने की शुरुआत में ही जरीन काफी परेशान नजर आ रही हैं और खुद की जान लेने की कोशिश करती हुई दिखाई दे रही हैं. हालांकि, एक गाने की आवाज उन्हें ऐसा करने से रोक देती है और वह इस आवाज के पीछे खिंची चली जाती हैं.

बता दें, फिल्म के इस गाने को लंदन में फिल्माया गया है और इसकी लोकेशन भी काफी खूबसूरत है. फिल्म का यह गाना इस वजह से भी दिलचस्प है क्योंकि गाने की शुरुआत में जरीन खुदकुशी करने की कोशिश करते हुए दिखाई देती हैं. हालांकि, फिल्म में उनके साथ ऐसा क्या हुआ है जो वह मरना चाहती हैं इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता.

फिल्म के इस गाने को शकील आजमी ने लिखा है और हरीश सगाने ने कंपोज किया है. विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म की कहानी आयुष (करण कुंद्रा) और रोज (जरीन खान) के इर्द गिर्द घूमती है. आयुष यहां म्युजिक सीखने आते हैं और सब कुछ अच्छा चल रहा होता है लेकिन अचानक एक दिन उनकी जिंदगी में कुछ आतमाएं आ जाती हैं और उसके बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है.

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/Jup12wAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬