विरुष्का 🕺💃की आज रात होगी👌 वतन वापसी❓

नव विवाहित जोड़ा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा दो पहले ही इटली में एक निजी समारोह में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। इस जोड़े ने शादी के बाद अपने-अपने ट्विट व इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की फोटो डालकर अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा की थी। इसके बाद से ही उनके फैंस को दोनों की वतन वापसी का इंतजार करने लगे हैं।

इसी बीच खबर आई है कि दोनों के शादी के बाद थोड़े समय के लिए रोम जाने के बाद अब दोनों शुक्रवार रात को मुम्बई पहुंचेंगे। इसके बाद दोनों दिल्ली के लिए रवाना होंगे। जहां कोहली के परिवार की ओर से आयोजित रिसेप्शन पार्टी आयोजित की जाएगी।

अनुष्का और विराट 21 दिसंबर को दिल्ली में तथा 26 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देंगे। हालांकि यह हाईप्रोफाइल दम्पति मीडिया व पापराजी से बचने के लिए अपनी वापसी की खबरों को भी सीक्रेट रख रहा है, लेकिन सूत्रों की माने तो दोनों देर रात मुम्बई पहुंच सकते हैं।

गौरतलब है कि शादी के बाद दोनों हनीमून के लिए रोक निकल गए थे और उनके परिवार वाले बुधवार को मुम्बई के लिए रवाना हो गए थे। इस दौरान मुम्बई एयरपोर्ट पर अनुष्का के परिजनों को शानदार स्वागत भी किया गया था। शादी के चलते विराट और अनुष्का दोनों ने ही अपने काम से ब्रेक ले लिया था।

अब शादी के बाद विराट जहां दक्षिण अफ्रीका दौरे की तैयारियों में जुटेंगे, वहीं अनुष्का आआनंद एल राय की फिल्म परी में दिखाई देगी। इस फिल्म में जिसमें शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी उनके साथ हैं।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/E-kr0QAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬