22 लाख 💴की बाइक फिसली तो 16 हजार के😱 हेलमेट ने ही ले ली जान!

  |   समाचार

राजस्थान की राजधानी जयपुर में गुरुवार की रात एक युवक रोहित सिंह शेखावत अपनी 22 लाख की पावर बाइक से ऐसा फिसला कि 16 हजार का हेलमेट और 30 हजार से अधिक कीमत के राइडिंग गियर भी जान नहीं बचा पाए। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि सुरक्षा के लिए पहना गया हेलमेट ही उनकी मौत का कारण बन गया।

बताया जा रहा है कि रोहित की मौत एक्सिडेंट के बाद ब्रेन हैमरेज से हुई। दरअसल, हादसे के बाद रोहित सड़क पर तड़पता रहा और राहगीरों ने उसकी मदद के लिए हेलमेट खोलना चाहा, लेकिन खोल नहीं सके। इसी वजह नाक और मुंह से निकला खून फेफड़ाें में जाकर जम गया।

हेलमेट नहीं खुलने के बाद राहगीरों ने उसे हेलमेट सहित ही नजदीकी जयपुरिया अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने हेलमेट का बेल्ट काटकर हटाया। एजीवी के3 सीरिज़ के इस हेलमेट की ऑनलाइन कीमत 250 डॉलर यानि करीब 16 हजार रुपए है।

बाइक एक्सिडेंट में मरने वाला रोहित सिंह शेखवात जयपुर में जगुआर कार कंपनी में सेल्स मैनेजर था। उसने हाल ही दिल्ली से पावर बाइक कावासाकी निंजा जेडएक्स 10 आर खरीदी थी। रोहित की तीन साल पहले शादी हुई थी। माता-पिता के इकलौते बेटे रोहित के एक डेढ़ साल का एक बेटा हैं।

जेएलएन मार्ग पर रात करीब 10 बजे हुई इस हादसे में रोहित की बाइक से टकराने से घायल हुए युवक अखिलेश के पिता ने जवाहर सर्किल थाने में मामला दर्ज कराया है। उनका कहना है कि बाइक की टक्कर से उनका बेटा घायल हुआ है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/kbjJswAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬