🏏ऑस्ट्रेलिया-बांग्लादेश के लिए बनी करो या मरो की स्थिति👊

  |   क्रिकेट

आईसीसी चैम्पियन ट्रॉफी में अच्छा स्कोर बनाने के बाद भी श्रीलंका से हारने वाली बांग्लादेश तथा बारिश के प्रभावित मैच में न्यूजीलैंड से अंक साझा करने वाली ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए टूर्नामेंट में आगे कमोबेश करो या मरो की स्थिति बन गई है। दोनों टीमों के अब एक मैच में हार से उनकी सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को करारा झटका लगेगा।

ऑस्टेलिया अब ग्रुप ए के लीग मैच में बड़ी जीत दर्ज करके अपना अभियान फिर से पटरी पर लाने की कोशिश करेगा। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच बर्मिंघम में खेला गया मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया था जिससे दोनों टीमों को एक एक अंक से संतोष करना पड़ा था। स्मिथ ने कहा कि मैच का बारिश के भेट चढऩा किसी भी टीम के लिए अच्छा नहीं है। इस टूर्नामेंट में मैच रद्द होना या हार झेलना भारी पड़ सकता है।

बांग्लादेश के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया बड़ी जीत दर्ज करने की कोशिश करेगा लेकिन स्मिथ की टीम अपने इस प्रतिद्वंद्वी को हल्के से लेने का जोखिम नहीं उठा सकती क्योंकि उसे 2005 में कार्डिफ में बांग्लादेश के हाथों मिली हार अब भी कचोटती है. अपने शुरूआती मैचों में ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश दोनों को उनके गेंदबाजों ने निराश किया।

बांग्लादेश के कप्तान मशरेफी मुर्तजा ने कहा कि उनके गेंदबाजों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अधिक कसावट के साथ गेंदबाजी करनी होगी। ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर और आरोन फिंच पिछले मैच के खराब प्रदर्शन को भुलाकर यहां नये सिरे से शुरुआत करने के लिये उतरेंगे।

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬