🏏भारत ने पाकिस्तान को जीत के लिए दिया 324 का लक्ष्य💥

  |   क्रिकेट

चैंपियंस ट्रॉफी का चौथा और सबसे हाई वोल्टेज मुकाबला रविवार को एजबेस्टन भारत और पाकिस्तान की बीच खेला जा रहा है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया।

भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए रोहित शर्मा (91), कप्तान विराट कोहली नाबाद (81), शिखर धवन (68) व युवराज सिंह (53) के शानदार अद्र्धशतकों की बदौलत 48 ओवर में 3 विकेट पर 319 रन बनाए। इसके बाद डकवर्थ लुईस नियम तहत संशोधन कर पाकिस्तान को जीत के लिए 324 रनों का लक्ष्य दिया गया। मैच के दौरान दो बार बारिश होने की वजह से इस मैच को 48-48 ओवरों का कर दिया गया था।

इससे पहले शिखर धवन व रोहित शर्मा ने सधी हुई शुरुआत करते हुए अपने-अपने अद्र्धशतकों से पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी निभाई। 136 के स्कोर पर धवन के आउट होने के कप्तान विरोट कोहली ने रोहित का अच्छा साथ दिया। रोहित शर्मा ने अपने पहले ही मैच में गजब की वापसी की और शानदार 91 रन बनाए। युवी ने 32 गेंदों पर शानदार 53 रन की तूफानी पारी खेली और वो हसन अली की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए। हार्दिक पांड्या अंतिम ओवर में लगातार तीन छक्कों के साथ 20 रन बनाकर नाबाद रहे। पाकिस्तान की तरफ से हसन अली और शादाब खान ने एक-एक विकेट लिए।

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬