...तो 👮भारतीय सेना नहीं गिनेगी गोलियां 🔫

  |   समाचार

यदि पाकिस्तान अब एक बार भी गोलीबारी करेगा तो भारतीय सेना गोलियों का हिसाब रखना बंद कर देगी। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में आयोजित जनसभा में यह बात कही। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को चेतावनी दे दी गई है और सेना को भी सीमा पार से गोलीबारी होने पर गोलियों का हिसाब नहीं रखने को कहा है।

मंत्री की यह टिप्पणी जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सेना के एक काफिले पर आतंकवादियों द्वारा घात लगाकर किए गए हमले में दो भारतीय जवानों के शहीद होने के बाद आई है। उन्होंने कहा कि भारत अपने जवानों के महान बलिदान को भुला नहीं सकता।

राजनाथ सिंह यहां एक दिवसीय दौरे पर भाजपा के ‘त्रिदेव सम्मेलन’ में भाग लेने आए थे। उनके साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. नड्डा, दो बार के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और उनके बेटे अनुराग ठाकुर भी थे। अनुराग हमीरपुर से सांसद हैं। कांग्रेस शासित इस राज्य में नवंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं।

वीरभद्र सिंह की अगुवाई वाली सरकार पर हमला करते हुए राजनाथ सिंह ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार केंद्र के धन को सही तरीके से विकास कार्यो में खर्च नहीं कर रही है।

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬